सरकारों ने बताया दिल्ली के बाद महाराष्ट्र-तमिलनाडु में लॉकडाउन की अफवाह को गलत

0
80

कोरोना वायरस के मामले जैसे-जैसे देश में बढ़ते जा रहे हैं लोगों के मन में लॉकडाउन को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. दिल्ली और तमिलनाडु के बाद अब महाराष्ट्र में एक बार फिर इस तरह की अटकलें पैदा हुई हैं कि सरकार 15 जून से लॉकडाउन बढ़ा सकती है. इस बीच अब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इन खबरों पर बयान दिया है.

उद्धव ठाकरे की ओर से ट्वीट कर अपील की गई है कि किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें, लॉकडाउन को नहीं बढ़ाया जा रहा है. हालांकि, उन्होंने लोगों से अपील की कि भीड़ में ना जाएं और सरकार के नियमों का पालन करें.

उद्धव के अलावा आदित्य ठाकरे ने भी लोगों से अफवाहों पर ध्यान ना देने को कहा. आदित्य ने लिखा कि लॉकडाउन की गलत खबरों पर ध्यान ना दें, अभी महाराष्ट्र में बिगेन अगेन चल रहा है. उद्धव ठाकरे जी ने सभी से अपील की है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, ताकि लॉकडाउन जैसी स्थिति ना बन पाए.आपको बता दें कि महाराष्ट्र में बीते दिन कोरोना वायरस के केस में जबरदस्त उछाल आया था और साढ़े तीन हजार से अधिक केस दर्ज किए गए थे. महाराष्ट्र में अब कोरोना वायरस के मामलों की संख्या एक लाख के करीब पहुंच गई है, जो पूरे देश का करीब चालीस फीसदी है.

सिर्फ महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि दिल्ली और तमिलनाडु में भी लॉकडाउन की अफवाहों की खबरें आई थीं. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने इन्हें गलत करार दिया, तबकि तमिलनाडु सरकार ने लॉकडाउन की बातों को सिर्फ अफवाह बताया है.

दिल्ली-महाराष्ट्र और तमिलनाडु ही ऐसे राज्य हैं जहां रोज कोरोना के मामले रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. ऐसे में लोगों को डर है कि सख्ती बढ़ सकती है

UPDATE BY : ANKITA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here