ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार की मौत,ट्रैक्टर चालक मौके से फरार

0
107

गोपीगंज/भदोही : कोतवाली क्षेत्र के सिंहपुर गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास जगापुर-भिखारीपुर मोड़ पर मंगलवार को ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से पीड़ित परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया। ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

गोपीगंज थाना क्षेत्र के नटवा बंजारी गांव निवासी 18 वर्षीय अजय कुमार यादव पुत्र शिवलोचन अपने मामा के घर उमरियां शादी समारोह में जा रहा था। इस बीच शाम करीब साढ़े पांच बजे जैसे ही वह सिंहपुर स्थित पेट्रोल पंप की तरफ बढ़ा तेज रफतार आ रही ईंट लदी बेकाबू ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। ट्रैक्टर की चपेट में आते ही युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। बाइक क्षतिग्रस्त होने के साथ ही युवक दर्द से तड़पने लगा। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

इस बीच किसी ने इसकी सूचना 112 नंबर पुलिस को दी। मामला संज्ञान में आते ही 112 नंबर पुलिस संग कोतवाल एसएन मिश्र भी मयफोर्स पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसा होते ही ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। हादसे की भनक लगते ही मृतक युवक के नाना लल्ला यादव, मामा सुरेंद्र समेत परिजन स्थल पर पहुंच गए थे। पीड़ित परिजनों का विलाप सुन लोगों का कलेजा फटा जा रहा था। उधर, कोतवाल ने बताया कि ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

मिट्टी-बालू व ईंट ढोने वाले ट्रैक्टर इतने तेज चलते हैं कि आए दिन अप्रिय घटना हो रही है। सूत्रों की माने तो ईंट लदा ट्रैक्टर इतना तेज था कि पेट्रोल पंप के पास वह काबू नहीं कर पाया। ऐसे में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा होते ही ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। तेज रफ्तार से चल रहे बड़े वाहन आए दिन हादसे का कारण बन रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here